मुज़फ्फरनगर: सपा नेता ने अपने भाई की शादी का बनवाया अनोखा कार्ड

मुज़फ्फरनगर:उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में एक सपा नेता ने अपने भाई की शादी के कार्ड को ही अनोखा बनाते हुए राजनितिक रूप दे दिया। वही कार्ड में बाक़ायदा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखलेश यादव व मुलायम सिंह यादव और रामगोपाल यादव के फोटो को लगाया गया है। जो की जनपद में इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

इसे भी पढ़े-UP ELECTION 2022: जानें क्या है Exit Poll ? कब हुआ पास कब हुआ फेल.. ये रही पूरी ABCD

दरअसल मुज़फ्फरनगर जनपद निवासी समाजवादी पार्टी यूथ बिर्गेड के प्रदेश सचिव शमशेर मलिक के भाई डॉक्टर अमज़द मलिक का निक़ाह 23 मार्च को है, लेकिन दावत ए वलीमा 22 मार्च का है। जिसके लिए महमानो को जो कार्ड बाटे गए है। उस कार्ड को सपा नेता शमशेर मलिक द्वारा अनोखा बनाया गया है। कार्ड में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखलेश यादव व मुलायम सिंह यादव और रामगोपाल यादव के फोटो को लगाया गया है। जो की जनपद में इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। इस अनोखे कार्ड के बारे में अगर सपा नेता शमशेर मलिक की माने तो लोग हमारी पार्टी हमारे नेता से प्यार करते है।

 

हमने इस कार्ड के जरिये उनका सम्मान करने का काम किया है। शमशेर मलिक की माने तो जैसे लोग सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखलेश यादव को प्यार करते है, तो ऐसे ही उनके इस अनोखे कार्ड को भी लोगो का प्यार मिल रहा है और शमशेर मलिक ने बताया उनके भाई की शादी है इसलिए उन्होंने अखिलेश यादव सहित मुलायम सिंह और रामगोपाल जी का फोटो लगवाया है वह जल्दी लखनऊ जाकर अखिलेश यादव को शादी का निमंत्रण देंगे और इसी के साथ-साथ शमशेर मलिक ने कहा कि 2022 में फिर से अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे।

Related Articles

Back to top button