जमीनी विवाद में घर में घुसकर मारपीट का आरोप, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में जमीनी विवाद में दो पक्षो के बीच मारपीट में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर घर में घुस महिलाओ के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिलाओ का आरोप है कि सुबह से लेकर शाम तक उनको थाने के बाहर ही बैठाये रखा गया। यही नहीं बल्कि पुलिस आरोपी का नाम तक हटाने का दबाव बना रही है।

जानकारी के अनुसार घटना जिले के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत उत्तर गांव मजरे बस्ती देई गांव का है। गांव निवासी मीरा देवी ने बताया कि हम लोग घर पर थे सुबह करीब 6 बजे गांव के अखिलेश तिवारी, अयोध्या प्रसाद, रामकुमार, मनीष व विनोद कुमार आए और हम लोगों को मारना शुरु कर दिया। हमारी एफआईआर नहीं लिखी जा रही है। वही गांव की आशा बताती हैं कि सुबह जमीन को लेकर हमारे पति से विवाद हो गया था। उसके बाद अखिलेश तिवारी, अयोध्या प्रसाद और उनके बेटे ने हम लोगों को घर में घुसकर मारा-पीटा। हम सुबह 11 बजे से थाने में बैठे हैं हमारी सुनवाई नहीं हो रही है।

बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। जिसके बाद आज दबंग पीड़ित के घर पहुंचे। वहां उनके परिवार में जब पुरुष घर पर नहीं मिले तो दबंगों ने महिलाओं के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस का रवैया सवालों के घेरे में है।

रिपोर्ट-हंसराज सिंह अमेठी

Related Articles

Back to top button