यूपी : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से शातिर अपराधी घायल

आजमगढ़ : जनपद की तरवा थाना पुलिस द्वारा मुठभेड़ के दौरान एक अंतर्जनपदीय वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल सहित तमंचा व कारतूस बरामद किया गया जानकारी के अनुसार आज थाना प्रभारी तरवा रत्नेश दुबे अपने हमराहियों के साथ चेकिंग कर रहे थे, इस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि मेहनाजपुर की तरफ से एक बदमाश सुपर स्प्लेंडर बाइक से तरवा की तरफ जा रहा है जो थाना देवगांव से वाहन चोरी व अन्य मुकदमों में वांछित है।

इसे भी पढ़े-साइकिल से खाना डिलीवर करने पहुँचा व्यक्ति -कौन था जिसको लोगो ने दिला दी बाइक ?

खबिर की सूचना के बाद मुस्तैद हुई पुलिस द्वारा उक्त बदमाश को रोकने की कोशिश की गई, पुलिस को देख बदमाश भागने लगा, इस दौरान वह बाइक से लड़खड़ाकर कर गिर गया। बदमाश बाइक को मौके पर ही छोड़कर मौके पर मौजूद एक बाग में चला गया और पेड़ की आड़ से जान से मारने की नियत से पुलिस बल पर फायर कर दिया। जवाबी कार्यवाही में थाना प्रभारी तरवां रत्नेश दुबे व उ0नि0 जावेद अख्तर द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गयी जिसमें बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे बदमाश वहीं पर घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में उक्त बदमाश ने अपना नाम दानिश शाह पुत्र जैनुल बसर निवासी- शिवरी थाना-बड़ेसर, जनपद गाजीपुर बताया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी केंद्र में भर्ती कराया। घायल बदमाश के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का कहना है कि आज सुबह 9:00 बजे थाना तरवा में चेकिंग के दौरान अंतर्जनपदीय वाहन चोर दानिश शाह को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ में अभियुक्त के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

Back to top button